आसिफ अली के हाथों अवॉर्ड ना लेने के मामले ने पकड़ा तूल, संगीतकार रमेश नारायण ने मांगी माफी

फिल्म ‘मनोरथंगल’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक अप्रत्याशित घटना घटी, जिसने सबका ध्यान खींचा, जिसकी सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है। इवेंट में दिग्गज मलयालम म्यूजिक डायरेक्टर रमेश नारायण ने अभिनेता आसिफ अली से अवॉर्ड लेने से इंकार कर दिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। इस रवैये के लिए रमेश नारायण को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

रमेश नारायण ने नहीं लिया अवॉर्ड

‘मनोरथंगल’ के ट्रेलर लॉन्च पर रमेश नारायण को सम्मानित किया जाना था। जब आसिफ अली ने उन्हें ये अवॉर्ड देने की कोशिश की तो नारायण ने इसे लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जयराज को बुलाया और फिर उनके हाथ से अवॉर्ड लिया। हालांकि, रमेश नारायण ने ऐसा करने के पीछे की वजह साफ नहीं की, लेकिन उनके इस कदम ने उन्हें फिल्म जगत में चर्चा का विषय बना दिया है।

सोशल मीडिया में रमेश पर बरसे यूजर्स

सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर अपना- अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग आसिफ अली के शांति से मामले को डील करने के तरीके की सराहना कर रहे हैं तो कुछ रमेश नारायण के रवैये को अनुचित बता रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों कलाकारों की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

रमेश नारायण ने मांगी माफी

लगातार ट्रोलिंग के बीच रमेश नारायण मामले को लेकर अब अपनी सफाई दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका कभी किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था, आसिफ अली का तो बिल्कुल भी नहीं। उन्होंने कहा कि अभिनेता इस पीढ़ी के उनके पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं और अगर उन्हें लगा कि उन्होंने किसी का अपमान किया है तो वे माफी मांगते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब सभी अन्य संगीतकारों को आमंत्रित किया गया और उन्हें बाहर रखा गया तो उन्हें अपमानित महसूस हुआ।

रमेश नारायण ने कहा, “आसिफ अली इस पीढ़ी के मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। फहाद (फासिल) और आसिफ अली जैसे एक्टर्स हमारे सिनेमा का भविष्य हैं। मैंने अश्वथी से कभी शिकायत नहीं की, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब मुझे  बाहर रखा गया तो मुझे दुख हुआ। हर दूसरे संगीतकार और बाकी क्रू मेंबर्स को इनवाइट किया गया था, लेकिन मुझे नहीं।”

आसिफ अली के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “अगर ऐसा लगा कि मैं आसिफ अली का अपमान कर रहा हूं तो मैं माफी मांगता हूं, लेकिन, मैंने कभी भी जानबूझकर आसिफ अली का हाथ नहीं हटाया। मैं बस चाहता था कि जयराज (निर्देशक) भी वहां मौजूद हों। हालांकि, अगर ऐसा लगता है कि मैंने जानबूझकर आसिफ अली का हाथ हटाया है, तो मुझे बहुत खेद है। मुझे बस इतना ही कहना है। मेरा कभी भी किसी का अपमान करने या उसे दुखी करने का इरादा नहीं था।”

कब रिलीज होगी ‘मनोरथंगल’?

‘मनोरथंगल’ फिल्म का ट्रेलर हाल ही में एक इवेंट में धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें फिल्म के लगभग सभी लीड एक्टर्स और क्रू मेंबर्स मौजूद थे। बता दें कि ‘मनोरथंगल’ एंथोलॉजी फिल्म है, जिसका निर्देशन एमटी वासुदेवन नायर ने किया है। इस एंथोलॉजी में नौ फिल्में हैं, जिसमें ममूटी, मोहनलाल, फहाद फासिल, कमल हासन, पार्वती थिरुवोथु और मधु जैसे कलाकार शामिल हैं। यह एंथोलॉजी फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker