हिना खान की हुई सर्जरी, अस्पताल से तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया हाल

हिना खान टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में पॉपुलर हुईं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वो स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

लगातार दर्द में हैं हिना

इसके बाद से लगातार वो अपने फैंस के साथ हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं। अपने बाल कटवाने से लेकर पहले कीमो सेशन तक और फिर उसके बाद वापस शूट पर लौटने की हिना ने सब जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। दरअसल कीमो शुरू होने के बाद एक्ट्रेस लगातार भयंकर दर्द में हैं और वो फैंस से दुआ करने के लिए कह रही हैं।

सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया हाल

हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए फैंस के साथ अपनी पीड़ा शेयर करते हुए लिखा, ‘हां, लगातार… हर एक सेकंड। वह व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? लेकिन वो अभी भी दर्द में है। वह व्यक्ति इसके बारे में बात नहीं करता? लेकिन वो अभी भी वो दर्द में है। वो शख्स कहता है ‘मैं ठीक हूं. लेकिन तब भी वो दर्द में होता है।’

इसके अलावा हिना ने एक और स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में हिना खान अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा – ‘बस एक और दिन दुआ करिए।’

काम पर लौटीं हिना

हिना लगातार अपडेट शेयर करके अपने जैसे कई लोगों को मोटिवेट कर रही हैं। वहीं कई सेलेब्स भी उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं और लगातार उन्हें दुआ दे रहे हैं। इससे पहले हिना ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि वो काम पर वापस लौट गई हैं। उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया था उसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और उन्होंने विग लगाई हुई है। वहीं कीमोथेरेपी के बाद उनके शरीर पर पड़े निशान भी साफ दिखाई दे रहे हैं। हिना के मेकअप आर्टिस्ट उसे छुपाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह हिम्मत नहीं हारेंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker