बहन ने स्टेज पर आकर जमा दिया रंग, भाई-बहन का डांस देख प्यार लुटा रहे लोग

शादियों में आमतौर पर दोस्तों, घरवालों और बारातियों के डांस करने के साथ-साथ थिरकने का रिवाज चलता रहा है, लेकिन अब ट्रेंड बदल रहा है. अब बाराती नाचे न नाचे, लेकिन सबसे पहले दूल्हा-दुल्हन का डांस जरूर होता है. दुल्हन की एंट्री हो या फिर शादी में बना डांस फ्लोर दूल्हा-दुल्हन अपने इस खास दिन को अपनी डांस परफॉर्मेंस से और भी ज्यादा खास बनाते हुए इस दिन में चार चांद लगा देते हैं. ऐसे में नॉन डांसर्स की परेशानी बढ़ गई है, जिन पर डांस करने का प्रेशर रहता है और कमर है कि लचकना ही नहीं जानती. एक ऐसे ही नॉन डांसर दूल्हे का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसका साथ देने उसकी छोटी बहन स्टेज पर उतरती है और फिर सारी लाइमलाइट लूट ले जाती है.

छा गई दूल्हे की बहन

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में बारातियों के साथ पहुंचा दूल्हा अपने दुल्हन के साथ डांस करने को स्टेज पर खड़ा तो होता है, लेकिन डांस करने में करतराने लगता है. नॉन डांसर ये दूल्हा स्टेज पर खड़ा काफी असहज हो रहा होता है, तभी बहन की ओर इशारा कर उसे बुलाता है. छोटी बहन स्टेज पर आती है, जिससे भाई भी कॉन्फिडेंस से भर जाता है और फिर दोनों मिल कर सलमान खान के गाने ‘साजन जी घर आए’ गाने पर जम कर डांस करने लगते हैं.

छोटी बहन ने जीत लिया दिल

वीडियो को 3.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अब तक इस पर 1 लाख 70 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट करने वालों का कहना है कि, ‘ऐसी छोटी बहन किसी दुआ की तरह होती है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये रिश्ता दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता होता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘बहनें हमेशा भाई की साथी होती हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘ऐसी बहन सबको मिले.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker