सरगुजा पुष्पवाटिका में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने देखी लाश, हत्या कर झाड़ियां में छुपाने की की गई थी कोशिश

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने इस लाश को देखने के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी है। जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या कर उसकी लाश को पुष्पवाटिका में छुपाने की कोशिश की गई थी।‌ फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।‌

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला अंतर्गत लखनपुर थाना क्षेत्र में आज पुष्पवाटिका की झाड़ियां में एक युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ लोगों ने सबसे पहले इस लाश को देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस के द्वारा शव की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम रामनारायण है। वह राजपुरी का रहने वाला है।‌ हालांकि पुलिस इस घटना के बाद इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बलौदाबाजार में सड़क हादसा 

खरोरा बलौदाबाजार मार्ग के ग्राम भैसा के पास कर्मा मोड़ पर सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल में सवार तीन लोग पेट्रोल पंप के कर्मचारी थे। वे अपने काम से लौट रहे थे। इस दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार दो लोगों को मामूली चोटें आईं वहीं युवती के ऊपर ट्रक चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker