छत्तीसगढ़ में भाजपा के आते ही अपराधियों ने किया सरेंडर, फरार NSUI का नेता पहुंचा कोर्ट

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अब अपराधी बिल छोड़ने लगे हैं। प्रदेश में भाजपा की सत्ता को आए तीन ही दिन हुए हैं और लगातार पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। पुराने मामलों में फरार अपराधी पुलिस के सामने सरेंडर करने लगे है। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर जिले में सामने आया है जहां तालापारा समता कॉलोनी में बीते 25 फरवरी 2021 को नवीन महादेव हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। एनएसयूआई प्रदेश सचिव वसीम खान ने बिलासपुर कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि बिलासपुर जिले का रहने वाला एनएससीआई का नेता वसीम खान गैंगवार और हत्या केस के मामले में पिछले 2 सालों से फरार चल रहा था जिसने बिलासपुर न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रहे वसीम खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। लेकिन यह अब तक पुलिस की गिरफ्तार से बाहर था और अब कांग्रेस की सरकार जाते ही आरोपी घबराकर कोर्ट पहुंच गया है। 

जैसे ही NSUI का नेता वसीम खान बिलासपुर जिला एवं सत्र न्यायालय सरेंडर करने पहुंचा उसकी जानकारी लगते ही सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल व थाना प्रभारी संदीप आर्य अपनी टीम के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने कोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपी के ऊपर हत्या, लूट के कई मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही उदय चक्रवर्ती पर जानलेवा हमला करने, और तारबहार थाने में बिल्डर को धमकाकर क्रिकेट सट्टे के 40 लख रुपए वसूलने की धमकी देने का अपराध भी दर्ज है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker