स्वस्थ त्वचा और बाल पाने के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल

बाल झड़ना और झुर्रियाँ दिखना एक संकट की तरह लगता है जिससे आप भाग नहीं सकते? फिर से सोचें, हमेशा कुछ ऐसा होता है जो आप खुद को सौंदर्य अलमारियों से उपहार में देते हैं।

स्वस्थ त्वचा और बाल पाने के लिए यह मौसम हमेशा रहता है और इसलिए बोरेज बीज भी हैं जो आपको अच्छा व्यवहार करने के लिए भूमध्यसागरीय क्षेत्र से लाभकारी आगमन बनाते हैं।

बोरेज सीड ऑयल वह नायक है जिसे आपको गिनने की आवश्यकता होती है जब आपकी त्वचा और बाल आपको कठिन समय देते हैं। तेल बोरागो ऑफिसिनैलिस से निकाला जाता है जो इसके लिए अनुकरणीय हो सकता है जिसमें एंटीऑक्सिडेंट लिनोलेनिक एसिड होता है, यह ओमेगा -6 फैटी एसिड जलयोजन को बढ़ाता है, आपकी त्वचा की बाधा को मजबूत करता है, और पानी के नुकसान को रोकता है। यह भी विरोधी भड़काऊ गुणों से समृद्ध है जो सूजन और मुँहासे को कम करने में मदद करने के लिए त्वरित हो सकता है जो एक भयानक तरीके से प्रकट होता है। त्वचा पर इसका उपयोग करते समय, इसे जैतून के तेल जैसे वाहक तेलों के साथ मिश्रित करें और किसी भी भारी फॉर्मूले के साथ अपने दैनिक स्किनकेयर रूटीन को सील करने से पहले इसे अपनी त्वचा पर लगाएं।

इस त्योहारी मौसम में अच्छी तरह से तैयार होने के लिए तैयार होने के साथ-साथ अपने बालों को बढ़ने, चमकने और उनकी खूबसूरत चालें आगे बढ़ाएं। लेकिन, तेल का यह तारणहार हर समय आपके साथ हो सकता है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो यह चमत्कार हो सकता है। बोरेज सीड ऑयल एक खुजली वाली खोपड़ी को शांत करने में मदद करता है जो रूसी का निर्माण कर सकता है, भंगुर किस्में को मजबूत कर सकता है, सुस्त बालों में चमक जोड़ सकता है, और सबसे अच्छी बात यह है कि यह बालों के विकास को बढ़ाता है। वह फैटी एसिड आपको इसके लाभ देने के लिए एक अतिरिक्त मील चल रहा है।Dailyhunt

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker