रेलवे क्रॉसिंग का फाटक तोड़कर नीचे से निकली ऑल्टो कार, वीडियो वायरल…

गाड़ी ड्राइव करने के दौरान जल्दबाज़ी करना कई बार हमारे लिए खतरनाक साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर भी अक्सर सड़क हादसों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जल्दी पहुंचने के चक्कर में लोग अक्सर हादसों के शिकार हो जाते हैं और कई बार तो दूसरों की जान भी खतरे में पड़ जाती है. बहुत से लोग जल्दबाज़ी के चक्कर में आपनी जान गवां भी बैठते हैं. रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर बहुत से लोग इंतज़ार नहीं करना चाहते और गाड़ी को बंद फाटक के नीचे से निकालने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने रेलवे क्रॉसिंग के बंद फाटक को तोड़ते हुए गाड़ी को नीचे से निकाल लिया. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद है. ट्रेन गुजरने ही वाली थी, इस वजह से फाटक बंद कर दिए गए थे. लेकिन ऑल्टो कार के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी नहीं और पहले तो उसने रेलवे लाइन पार की उसके बाद बंद फाटक के नीचे से निकाल ली. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही कार रेल की पटरियां पार करती है, ट्रेन तेज़ी से गुजरती है और ड्राइवर गाड़ी रोकता नहीं बल्कि फाटक के नीचे से उसे तोड़ते हुआ आगे निकल जाता है. इस दौरान गेटमैन कार की फोटो खींचता हुआ नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज पर दर्ज जानकारी के अनुसार, यह घटना 16 सितंबर की दोपहर करीब 2.16 बजे की है. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये मामला कहां का है.

इस वीडियो को एक्स पर @Bihar_se_hai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, यही इतनी जल्दीबाज़ी वाले पान के दुकान पर रुकेंगे. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. दूसरे ने लिखा- अच्छा किया गेटमैन ने फोटो खींच लिया. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker