इस लड़के ने कराया था हार्टब्रेक इंश्योरेंस, ब्रेकअप होने पर मिले इतने पैसे…

लोग अपने जीवन में स्वास्थ्य का बीमा, दुर्घटना का बीमा जैसी अन्य चीजों का बीमा करा लेते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि प्यार और रिलेशनशिप में भी बीमा होने लगा है. अगर आपने अभी तक इस बारे में नहीं सोचा है तो आप काफी पीछे हैं. हाल ही में एक घटना सामने आई है जब ब्रेकअप के बाद एक लड़के को इंश्योरेंस के पैसे मिले है. यह कहानी बड़ी गजब है. आइए इस बारे में जान लेते हैं.

मिलकर एक पॉलिसी बनाई थी

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर प्रतीक आर्यन नाम के एक लड़के ने ट्वीट किया है. उसने इसमें लिखा है कि हाल ही में मुझे 25000 रुपए मिले हैं क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे अलग हो गई. जब हमारा रिश्ता शुरू हुआ तो हमने रिश्ते के दौरान एक जॉइंट खाते में हर महीने 500 रुपए जमा किए और एक पॉलिसी बनाई थी. इस पॉलिसी में यह था कि जो भी रिलेशनशिप तोड़ेगा तो सारे पैसे दूसरे व्यक्ति को मिल जाएंगे. 

ये हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड (HIF) है

इतना ही नहीं लड़के ने इस इंश्योरेंस का नाम भी बताया है. उसने लिखा कि ये हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड (HIF) है. असल में यह एक आपकी समझ के तहत किया गया इंश्योरेंस था. मतलब यह था कि पार्टनर को रिलेशनशिप में लॉयल रहना होगा. अगर कोई भी अलग हुआ तो वो अपने सारे पैसे गंवा देगा और दूसरे को जमा किया हुआ पैसा मिल जाएगा. जैसे ही इस लड़के ने इस बारे में बताया यह जमकर वायरल हो गया.

इस लड़के ने यह ट्वीट तीन दिन पहले किया है और अब यह देखते ही देखते वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि इस इंश्योरेंस में अधिक पैसे मिलने चाहिए तो कोई यह कह रहा है कि अगर रिलेशनशिप और लंबा चलता तो ऐसा हो सकता है कि पैसे भी और ज्यादा ही मिल गए होते. फिलहाल लड़के का ट्वीट जमकर शेयर हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker