इस वैलेंटाइन वीक अपने पार्टनर के साथ देखें ये पांच रोमांटिक वेब सीरीज….

वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरुआत हो गई है, हवा में भी इश्क की खुशबू चारों तरफ फैलने लगी है. ऐसे में प्यार और रोमांस की बातें ना हो तो फरवरी का महीना कुछ अधूरा-अधूरा लगता है. अगर आप भी प्यार के इस महीने का फायदा उठाकर अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं तो रोमांटिक वेब सीरीज (Hindi Romantic Web Series) और फिल्में आपकी मदद कर सकती हैं. आज यहां हम हिंदी की मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज (Romantic Web Series) की लिस्ट बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. 

बारिश: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन की वेब सीरीज ‘बारिश’ बेहद ही क्यूट लव स्टोरी है. जिसमें एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की से एक बिजनेसमैन प्यार कर बैठता है. दोनों अपने बीच स्टैंडर्ड की दीवार को कभी नहीं आने देते हैं. यह कहानी एक सच्ची लव स्टोरी पर आधारित है, जिसे आप ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर देख सकते हैं. 

आधा इश्क: ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर मौजूद ‘आधा इश्क’ वेब सीरीज में एक मैरिड महिला को दिखाया गया है जिसके पास पैसे और स्टैंडर्ड की कमी नहीं है लेकिन वह अपने पार्टनर से बिल्कुल खुश नहीं रहती है. यह कहानी ऐसी महिला की है जिसे प्यार और इज्जत देने वाला पार्टनर चाहिए. 

लिटिल थिंग्स: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद ‘लिटिल थिंग्स’ बेहद ही खूबसूरत और यूथ को पसंद आने वाली सीरीज है. एक कपल कैसे लॉन्ग डिस्टेंस, करियर की दिक्कतों और छोटी-मोटी नोक-झौंक से आसानी से निकल सकता है. इस सीरीज में खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है.  

बंदिश बैंडिट्स: म्यूजिक रोमांटिक ड्रामा सीरीज राजस्थान के एक परिवार के सीधे-साधे ट्रेडिशनल म्यूजिक गाने वाले लड़के की कहानी है. जिसके दिल की तारें एक मॉडर्न लड़की से जुड़ जाती है. इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है. 

ए सूटेबल बॉय: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ में तब्बू (Tabu) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) ने लीड रोल निभाया है. रोमांटिक वेब सीरीज को डायरेक्टर मीरा नायक ने खूबसूरती के साथ बनाया है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker