OnePlus ने Cloud11 इवेंट में पांच गैजेट किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस ने Cloud11 event में ग्राहकों के लिए धमाकेदार पेशकश की है। बीते शाम राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए इस इवेंट में कंपनी ने एक के बाद एक 8 गैजेट का तोहफा अपने ग्राहकों को दिया है।

Cloud11 event में वनप्लस ने दो नए स्मार्टफोन, दो नए ईयरबड्स, टीवी, कीबोर्ड, राउटर के अलावा कंपनी का फर्स्ट एवर टैबलेट पेश किया है। आइए इस आर्टिकल में वनप्लस के नए गैजेट की खूबियों पर एक नजर डालते हैं।

स्मार्टफोन के मामले में हर ग्राहक का ख्याल

कंपनी ने बीते दिन OnePlus 11 और OnePlus 11R को अलग- अलग खूबियों के साथ पेश किया है। वनप्लस ने OnePlus 11R स्मार्टफोन को क्वालकम की फास्टेस्ट चिप के साथ पेश किया है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 56,999 रुपये रखी है। वहीं दूसरे मॉडल OnePlus 11R को मिड बजट में पेश किया है। यह मॉडल Snapdragon 8 Gen 1 के साथ पेश हुआ है। इसकी कीमत कंपनी ने 39,999 रुपये रखी है।

ईयरबड्स में भी दो रेंज का ऑप्शन

इसी तरह कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन के साथ दो नए ईयरबड्स पेश किए हैं। OnePlus Buds Pro 2 को 12,999 रुपये के बजट में पेश किया गया है।

यह मॉडल पुराने OnePlus Buds Pro का दूसरे जेनरेशन के रूप में पेश हुआ है, जिसमें कंपनी ने कुछ सुधार किए हैं। दूसरे ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 2R को 9,999 रुपये में पेश किया है।

कंपनी का फर्स्ट एवर टैबलेट, सर्कुलर कैमरा डिजाइन के साथ पेश

कंपनी ने Cloud11 event में अपना पहला यानी फर्स्ट एवर टैबलेट भी पेश किया है। इस यूनिक डिजाइन के साथ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ लाया गया है। इस डिवाइस में 144Hz का डिस्प्ले मिलता है।

वनप्लस का नया टीवी भी खास

कंपनी ने OnePlus TV 65 Q2 Pro एक नया टीवी पेश किया है। नया टीवी 65 इंच 4K पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है। इसकी कीमत 99,999 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने पेश किया फर्स्ट एवर मैकेनिकल कीबोर्ड

अपने Cloud11 event में वनप्लस ने एक मेकैनिकल कीबोर्ड पेश किया है। यह मैकेनिकल कीबोर्ड 81 Pro keyboard कंपनी का फर्स्ट एवर मैकेनिकल कीबोर्ड है। इसे अप्रैल में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

कंपनी ने पेश किया 5जी राउटर

वनप्लस ने बीते दिन इवेंट में एक 5जी राउटर OnePlus Hub पेश किया। इस राउटर को Wi-Fi 6 पर 5जी कनेक्टिविटी फीचर के साथ पेश किया गया है। इसमें यूजर को केवल एक सिम लगाने की जरूरत होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker