बर्फ में रोमांस करते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, तस्वीरें हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री का फेवरेट कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। ऐसे में अब वैलेंटाइन वीक में कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर न करे ऐसा तो हो नहीं सकता। हाल ही में निक जोनस ने वाइफ प्रियंका संग कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमे दोनों का रोमांस दिखाई दे रहा है।

प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक हुए निक

निक और प्रियंका इन दिनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। पीसी और निक के साथ उनकी लाडली मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) और कुछ भी नजर आ रहे हैं। जो सभी बर्फ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

निक और  प्रियंका बर्फ में एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का जंपसूट पहना हुआ है जिसमें रेड और ब्लू कलर के चैक प्रिंट्स बने हुए हैं। इसी के साथ ग्रे शेड्स भी कैरी किए हुए है। दूसरी ओर, निक कैप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट ट्रैक सूट में हैंडसम लग रहे है।

मम्मी-पापा के साथ मालती भी आईं नजर

तस्वीरों में निक और प्रियंका के साथ मालती भी बर्फ को काफी एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनस के क्यूट चेहरे का खुलासा किया था। इस दौरान मालती को प्रियंका की गोद में बैठे देखा गया था। मालती का चेहरा देख फैंस भी काफी खुश हुए थे।

मालती का फेस देख फैंस हुए थे खुश

मालती मैरी चोपड़ा का फेस को देखकर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट की बारिश कर दी थी। फैंस का कहना था- बेबी वाकई में बेहद क्यूट और प्यारी हैं। इस तरह से तमाम फैंस प्रियंका की बेटी की पहली झलक देखकर खुशी में झूम उठे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker