आप विधायक गुलाब सिंह पर महिला ने गाली देने का आरोप लगाया, केस दर्ज

MCD Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक गुलाब सिंह यादव के साथ हाथापाई के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो केस दर्ज किया है। एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आप विधायक से हाथापाई करने का एक वीडियो सामने आया था। जिसके बाद यह इस संबंध में दो केस दर्ज किये गये हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक केस गुलाब यादव की शिकायत पर दर्ज की गई है तो वही दूसरा केस एक महिला की शिकायत पर दर्ज की गई है जिसने आरोप लगाया है कि आप विधायक ने उसे गालियां दी। 

पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच जारी है। सोमवार को आप कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच यह हाथापाई हुई थी। पुलिस ने कहा था कि गुलाब यादव का मेडिकल परीक्षण कराया गया था और उनके शरीर पर कोई बाहरी जख्म के निशान नहीं मिले हैं। इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने आरोप लगाया है कि इसके पीछे बीजेपी है। 

करोड़ों की टैक्स चोरी का भंडाफोड़, बिहार के 27 जिलों में 32 कोचिंग संस्थानों पर छापेमारी

गोपाल राय ने कहा, ‘एमसीडी चुनाव में बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है इसलिए वो हमले की योजना बना रही है। यह कहा जा रहा है कि आप के कार्यकर्ता इसमें शामिल थे लेकिन एक भाजपा नेता पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।’ गोपाल राय ने आगे कहा, ‘मैं समझता हूं कि 2 दिसंबर तक हमें ऐसी कई घटनाएं देखने को मिलेंगी। शायद कुछ भविष्य वक्ताओं ने बीजेपी से कहा है कि एमसीडी चुनाव में वोट पाने के लिए उसे अरविंद केजरीवाल को गाली देना होगा।’

उन्होंने कहा दिल्ली वालों ने केजरीवाल को इसलिए चुना था ताकि उनसे किये गये वादे पूरे किये जाए और मुख्यमंत्री विकास के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं। अगर लोग विकास देखना चाहते हैं तो उन्हें केजरीवाल की जरूरत है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker