दिल्लीः एयर होस्टेस के घर में घुसकर लोकल नेता ने किया रेप

दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक एयर होस्टेस से उसके घर में ही घुसकर रेप करने की घिनौनी वारदात सामने आई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने रेप के आरोपी लोकल नेता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के बताया कि आरोपी हरजीत यादव खानपुर का निवासी है और इलाके में एक राजनीतिक दल का प्रखंड अध्यक्ष है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर जांच की जा रही है.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि रविवार को रेप के बारे में महरौली थाने में पीसीआर कॉल आई और जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पीड़िता ने बताया कि हरजीत नशे की हालत में उसके घर पर आया और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने किसी तरह आरोपी को कमरे में बंद कर दिया और फिर उसने हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल किया. एयर होस्टेस के अनुसार वह हरजीत को करीब डेढ़ महीने से जानती थी.

शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 232 अंकों की तेजी के साथ 57,377 व निफ्टी  95 अंक चढ़कर 17,111 पर खुला

चौधरी ने कहा कि उसकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

प्रॉपर्टी के सिलसिले में पीड़िता की आरोपी से हुई थी पहचान
पीड़िता के मुताबिक करीब डेढ़ महीने पहले वह प्रॉपर्टी के सिलसिले में आरोपी के टच में आई थी. 25 सितंबर यानी रविवार को आरोपी हरजीत यादव शराब के नशे में उसके फ्लैट में पहुंचा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह से आरोपी को फ्लैट में ही बंद कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker