नाट्य रूपांतरण की मदद से ठगी का विवरण ले रही पुलिस, इसके लिए दो अभिनेत्रीओ को भी किया गया शामिल

दिल्ली : दिल्ली पुलिस की टीम 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले की जांच के सिलसिले में दो अभिनेत्रियों को ठग सुकेश चंद्रशेखर से हुई उनकी कथित मुलाकात के पहलुओं के बारे में जानने के लिए तिहाड़ जेल ले गई. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को ठग से उनकी कथित मुलाकात के विवरण जानने के लिए तिहाड़ केंद्रीय कारागार की जेल संख्या एक में ले गई.  इस दौरान ‘नाट्य रूपांतरण’ के जरिए पुलिस टीम ने इस बारे में जानने का प्रयास किया.

अधिकारियों ने कहा कि सुकेश जब से जेल में बंद है, तब से जेल अवैध गतिविधियों का केंद्र बन गया है, जिन्हें वह जेलकर्मियों के सहयोग से अंजाम दे रहा है.

‘राम सेतु’ को बचाने के मिशन पर अक्षय, अंडर वॉटर जय सिया राम के नारे

सुकेश पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत विभिन्न लोगों को ठगने का आरोप है. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस टीम अब तक बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के साथ पूर्व टीवी एंकर पिंकी ईरानी और स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से पूछताछ कर चुकी है.

अधिकारियों ने कहा कि तंबोली कई रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं, जबकि सोफिया सिंह हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने कहा, ‘‘हम इस मामले में गहन जांच कर रहे हैं। यही वजह है कि हमने सुकेश से अभिनेत्रियों की मुलाकात के दृश्य का नाटकीय रूपांतरण किया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इससे हमें यह समझने में मदद मिली है कि यह धोखाधड़ी कैसे की गई. इससे हमें अभियोजन में सहायता मिलेगी.’’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker