Esha Gupta के बोल्ड लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड की हॉट हसीना ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं। मंगलवार को भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक बड़ी ही हॉट ट्रीट दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की।

ये भी पढ़ें – वर्क आउट करते वक्त जमीन पर गिरे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

वीडियो में ईशा डीप नेक का थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर अबतक के अपने सबसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। उनकी कातिलाना अदाएं लोगों के दिलों में आग लगाने के लिए काफी हैं। अभिनेत्री की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है और लोग इसे धड़ल्ले से शेयर करने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर कमेंट सेक्शन में ईशा के सेक्सी फिगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

खबरों की मानें तो बॉबी देओल के साथ इंटेंस सीन शूट करने के लिए ईशा ने करीब 12 घंटे तक इंटीमेट सीन्स किए. मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि कैसे जब आप 10 साल तक इंडस्ट्री में काम करते हैं तो आपके लिए कुछ भी कंफर्टेबल या अनकंफर्टेबल नहीं रहता. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सिर्फ इंटीमेट सीन ही शूट करना मुश्किल नहीं होता है बल्कि आपके लिए हर सीन शूट करना मुश्किल होता है, चाहे आप रो रहे हैं या फिर स्क्रीन पर ड्राइव कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker