वर्क आउट करते वक्त जमीन पर गिरे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, एम्स में कराया गया भर्ती

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  की अचानक वर्कआउट करने के दौरान तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि सुबह राजू जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी उनकी तबियत अचानक बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी गंभीर हैं। 

राजू श्रीवास्तव को अक्सर गजोधर के नाम से जाना जाता है, वह एक भारतीय हास्य अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं। राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर, भारत में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता, रमेश चंद्र श्रीवास्तव, बलाई काका के नाम से जाने जाने वाले कवि थे। एक अच्छे मिमिक होने के कारण राजू बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे। श्रीवास्तव ने भारत और विदेशों में स्टेज शो में प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऑडियो कैसेट और वीडियो सीडी की एक श्रृंखला भी लॉन्च की। उन्होंने अमिताभ बच्चन के समान दिखने वाले के रूप में प्रारंभिक नोटिस प्राप्त किया।

उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करके अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म मैंने प्यार किया और बाजीगर और बॉम्बे टू गोवा जैसी विभिन्न फिल्मों में अन्य छोटी भूमिकाएँ निभाईं।  उन्होंने बॉलीवुड फिल्म आमदानी अथान्नी खारचा रुपैया में एक अभिनेता और हास्य अभिनेता के रूप में काम किया। [ उन्होंने टैलेंट शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज  के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में कदम रखा और दूसरे रनर-अप के रूप में समाप्त हुए, बाद में स्पिन-ऑफ, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज – चैंपियंस में भाग लिया, जिसमें उन्होंने “कॉमेडी के बादशाह” का खिताब जीता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker