तलाक की खुशी पर महिला ने रखी थी पार्टी, वेटर पर आया  दिल,कर ली दोबारा शादी !

दिल्लीः वेटर पर आया  दिल,कर ली दोबारा शादी !

किसी को नहीं पता होता है कि उसकी ज़िंदगी में कब कोई शख्स इतना स्पेशल बनकर एंट्री करेगा कि वो उसके साथ ज़िंदगी भर चलने के लिए तैयार हो जाएगा. कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के साथ, जिसने अपने पुराने रिश्ते से छूटने की खुशी में पार्टी रखी थी. महिला को इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि इसी पार्टी में उसकी ज़िंदगी के एक और चैप्टर की शुरुआत हो जाएगी.

आजकल हर मौके को लोग सेलिब्रेट करते हैं, फिर चाहे वो अपने पति से लिया गया तलाक ही क्यों न होगा. गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) नाम की महिला ने अपना तलाक सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी रखी थी. दिलचस्प बात ये है कि इसी पार्टी में उन्हें उनका अगला जीवनसाथी मिल गया. ये कहानी बिल्कुल फिल्मी है, लेकिन गैब्रिएला का अपने पति जॉन के साथ रिश्ता बिल्कुल सच्चा.

पढ़े : हिंदी के डाउनमार्केट लगने पर क्या बोलीं कंगना ?

प्यार कहीं भी, किसी से हो सकता है. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) के साथ भी ऐसा ही हुआ. वे अपने पुराने पति के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहती थीं. उन्होंने एक शानदार तलाक की पार्टी रखी. इस मौके के लिए उन्होंने कुछ टॉपलेस मेल वेटर्स को भी बुलाया था. पार्टी के अगले दिन उनमें से एक जॉन नाम के वेटर ने गैब्रिएला को मैसेज करके उसका हाल-चाल लिया और यहीं से उनके बीच बातचीत शुरू हो गई और जल्दी ही वे एक साथ शिफ्ट भी हो गए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker