हिंदी के डाउनमार्केट लगने पर बोलीं कंगना मैं किसी व्यक्ति विशेष से नहीं लड़ती मैं मानसिकता से लड़ती हूं…

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है। कंगना उन पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाती रही हैं। करण भी कई मौकों पर कंगना पर निशाना साधने से नहीं चूके। अब कंगना ने फिर से करण पर हमला किया है। दरअसल करण ने अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में बताया था कि वह आदित्य चोपड़ा को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे क्योंकि वो हिंदी में बात करते थे। करण ने आगे लिखा कि बचपन में उन्हें लगता था कि हिंदी डाउनमार्केट है। यहां तक कि करण अपनी मां से कहते थे कि उन्हें आदित्य के घर ना भेजें क्योंकि वो सिर्फ हिंदी में बात करते  हैं।

कंगना ने एक पोर्टल में प्रकाशित खबर का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें करण के बयान का जिक्र है। इसके साथ वह लिखती हैं, ‘मैं किसी व्यक्ति विशेष से नहीं लड़ती मैं मानसिकता से लड़ती हूं… और काफी हद तक छोटे शहर के हिंदी भाषी लोगों के खिलाफ इस तरह के सोच का मुकाबला किया है।’  

गौरतलब है कि कंगना और करण का विवाद ‘कॉफी विद करण’ में खुलकर सामने आया था। कंगना ने शो में हिस्सा लिया था और उन्होंने उसी दौरान करण पर हमला किया और उन्हें नेपो किंग से लेकर मूवी माफिया तक कहा। कंगना सोशल मीडिया पर कई बार पोस्ट लिखकर करण को ‘पापा जो’ कहती हैं। हाल ही में जब ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 शुरू हुआ तो अभिनेत्री ने पोस्ट लिखकर कहा कि उन्होंने तो शो में सर्जिकल स्ट्राइक किया था और घर में घुस कर मारा था। 

कंगना की फिल्मों की बात करें तो इस वक्त वह ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास ‘तेजस’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘सीता’ है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker