इन जगहों के लिए करें रोड ट्रिप प्लान

रोड ट्रिप काफी यादगार होते हैं। आप रोड ट्रिप पर आप चाहें अपने पेरेंट्स के साथ जाएं या फिर दोस्तों के साथ ये काफी एंजॉयबल होता है। अपने बिजी शेड्यूल में से घूमने-फिरने के लिए समय हर कोई निकालना पसंद करता है।

अगर आप लंबे समय से रोड ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं रोड ट्रिप पर जाने लायक जगहों के ऑप्शन, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। 

मुंबई से पूणे- रोडट्रिप के लिए मुंबई से पूणे एक बेहतरीन ऑप्शन है। पहाड़ी और हरियाली दोनों ही इस रास्ते पर आपको देखने को मिलेगी। अगर आप मानसून में यहां जाते हैं तो चारों ओर हरियाली वाला नजारा और भी खूबसूरत होगा। मुंबई से पूणे तक का रास्ता करीब 200 किलोमीटर का है। 

गुवाहाटी से शिलांग- गुवाहाटी से शिलांग 110 किलोमीटर है। ये रास्ता भी काफी अच्छा है और इस रोड पर बड़े-बड़े पहाड़, सफेद याक और देवदार के पेड़ का सुंदर नजारा देखने को मिलेंगे। आप अपने पार्टनर और दोस्तों के साथ सेल्फ ड्राइव कर पहुंच सकते हैं।

जयपुर से अजमेर- राजस्थान काफी खूबसूरत है। इसकी खूबसूरती को अच्छे से देखने के लिए आपको एक बार रोड ट्रिप जरूर करना चाहिए। पहाड़ों वाला नजारा देखने के लिए ये बेस्ट हो सकता है। रास्ते में पड़ने वाले ढाबे और रेस्तरां पर लोकल फूड का स्वाद चखना बेहतरीन होगा। 

बैंगलोर से मैसूर- वीकेंड पर आप बैंगलोर से मैसूर जा सकते हैं। यहां पर दिखने वाले खूबसूरत नजारे आपके मन को बेहद खुश कर सकते हैं। पार्टनर संग आप इस रोड ट्रिप पर जा सकते हैं। और बीच-बीच में मिलने वाले खूबसूरत नजारों पर कुछ खूबसूरत तस्वीर क्लिक कर सकते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker