Twitter Notes की चल रही टेस्टिंग,जल्द आएगा नया ‘Notes’ फीचर

दिल्लीः ट्विटर इंक यूज़र्स के लिए नए-नए फीचर लाने पर लगातार काम कर रहा है, और अब सोशल मीडियो प्लैटफॉर्म ने बताया है कि वह ‘नोट्स’ नाम के एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. इस फीचर से यूज़र्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लिंक के रूप में लंबे टेक्स्ट को शेयर कर सकेंगे. बता दें कि लॉन्ग-फॉर्म फीचर की टेस्टिंग लेखकों के एक छोटे ग्रुप द्वारा किया जा रहा है और ट्विटर ने इसके बड़े लेवल पर रोल-आउट पर को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि Twitter Notes की पहली झलक इस साल मई में देखी गई थी, जब ऐप रिसर्चर Jane Manchun Wong ने ट्वीट पर इस फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया था.

‘Twitter Notes’ फीचर की जानकारी सामने आई है. मालूम होता है कि यूज़र्स इस फीचर की मदद से अब ट्विटर पर पहले से Essay जैसे लंबे पोस्ट करने कर सकेंगे, और माना जा रहा है कि ये एक तरह का ब्लॉग पोस्ट होगा, जिसे यूज़र ट्विटर पर पब्लिश कर सकेंगे, और पब्लिश करने के बाद आप इस लिंक को कहीं भी शेयर कर सकते हैं.

Edit फीचर पर भी चल रहा है काम
बता दें कि अप्रैल में, ट्विटर ने यूज़र्स को ये कहकर चौंका दिया था कि वह आने वाले महीनों में एक नई एडिट फीचर की टेस्टिंग शुरू कर देगा, जिसका इंतज़ार यूज़र्स कई सालों से कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker