80 एपिसोड के लिए कपिल ने ली थी इतने करोड़ फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

मुंबई : रियलिटी शो के लाफ्टर किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने आखिरकार! कपिल और उनकी टीम ने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह ही दिया है। हालांकि कपिल के तीसरे सीजन ने जमकर कमाई की हैं। और अब कपिल और उनकी पूरी टीम काम से दूर वेकेशन मनाने के लिए वैंकूवर पहुंच गए हैं। जहां पूरी टीम फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। वही कपिल ने वहां से कुछ मस्ती के मोमेंट्स को कैप्चर कर इंस्टग्राम पर शेयर भी की हैं। जिसे देखने के बाद फैंस की एक्सकिटमेंट और बढ़ गयी हैं। लेकिन इन सबसे हटकर आज के इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं की कपिल ने एक एपिसोड के कितने रूपये चार्ज किए थे।

और कपिल की फीस सुनने के बाद आपके भी होश उड़ने वाले हैं। दरअसल कपिल आज के डेट के सफल कॉमेडियन में से एक कहे जाते हैं। लेकिन कपिल ने ये कामयाबी और शौहरत काफी मेहनत और मसक्कत के बाद पाई हैं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि कपिल ने द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन के दौरान कितनी कमाई की थी? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने अपने शो के तीसरे सीजन के लिए अपनी फीस में हर एपिसोड के लिए 20 लाख रुपये की बढ़ोतरी की थी। वही एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने तीसरे सीजन में हर एपिसोड के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए थे।

यानी हर वीकेंड कपलि शर्मा कुल 1 करोड़ रुपये कमाते थे। दूसरे सीजन के लिए, उन्होंने पर एपिसोड 30 लाख रुपये चार्ज किए थे. आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में 80 एपिसोड थे, इसलिए कपिल शर्मा ने 40 करोड़ रुपये की बड़ी कमाई की। वही अब इन सब से हटकर अब लोगों को कपिल के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार हैं। और हमे भी उम्मीद हैं की कपलि अपनी टीम के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker