मेश, सिंह, कन्या, तुला, धनु के बदलेंगे दिन

पहले से कुंभ राशि में वक्री शनि अब कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में जा रहे हैं। मकर राशि में भी ये वक्री अवस्था में ही रहेंगे। दरअसल शनि दो चरणों में कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे

। पहले इन्होंने 29 अफ्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश किया, लेकिन अब ये फिर से 12 जुलाई को कुंभ राशि छोड़कर मकर में आएंगे। यहां कुछ महीने रहेंगे, फिर वापस कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इससे कई राशियों के लिए अच्छी और बुरी दोनों परिस्थिति बन रही है। 

मेष राशि वालों को धन के मामले में थोड़ा नुकसान हो सकता है, लेकिन शनि का मकर राशि में जाना आपके लिए बहुत लाभदायक साबित होगा। कई चीजों में आपको सफलता मिलने के योग हैं।


सिंह राशि के लिए शनि का मकर में जाना फायदेमंद साबित होगा। इस राशि के लोग नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग हैं। इस दौरान अपनी वाणी पर कंट्रोल रखिए।  

कन्या राशि- शनि के मकर में जाने से आप अपार सफलता हासिल करेंगे।  आपको नौकरी में अच्छा स्थान और समाज में भी सम्मान मिलेगा।

तुला ऱाशि वालों के लिए शनि पांचवे घर में जा रहा है, जहां ये आपके लिए बहुत लाभ के योग बना राह है।  संतान के पक्ष से देखा जाए तो बच्चों की शिक्षा, संपन्नता, नौकरी आदि से जुड़ी अच्छी शिक्षा मिलेगी। संतान अपने लक्ष्यों को पाने में सफल रहेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker