युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत,वायर पर कपड़े फैलाने गया था युवक

दिल्ली: छोटी सी लापरवाही कभी-कभार बहुत भारी पड़ सकती है। इसका वाकया बिहार के बांका जिले में देखने को मिला है।  सुईया थाना इलाके में एक युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। युवक बुधवार शाम बारात में शामिल होने वाला था। उससे पहले वह नहाया और फिर बिजली के तार पर कपड़े सुखाने गया। तभी उसे करंट लगा और उसकी जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना बाराटांड़ गांव की है। मृतक की उम्र 25 साल थी और उसका नाम राजेश यादव था। सुईया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। युवक के घर में छोटे भाई की शादी थी। रात में बारात निकलने वाली थी। बारात जाने के लिए वह नहाकर अपने भीगे हुए कपड़ों को बिजली के तार से बनी टंगनी पर सुखाने गया था। 

बताया जा रहा है टंगनी से सटकर बिजली का तार गुजर रहा था, जिसका कवर हटकर टंगनी के क्षतिग्रस्त तार के संपर्क में आने से उसमें भी करंट दौड़ रहा था। मगर इस बात से अनजान युवक ने जैसे ही अपने भीगे कपड़े टंगनी पर रखे, करंट ने उसे तार से चिपका दिया। 

युवक को करंट लगते देख उसके मामा ने बचाने की कोशिश की। मगर करंट के झटके से वह दूर फेंका गया। जख्मी परिजन घर की बिजली सप्लाई बंद की। फिर जख्मी हालत में परिजन युवक को अस्पताल ले गगए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक को बचाने के चक्कर में उसका मामा भी जख्मी हुई है उसका अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker