जम्मू-कश्मीर: पिछले 24 घंटो में 7 आतंकी मारे गए

दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में सोमवार तड़के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इनमें से दो को कुपवाड़ा में और एक को पुलवामा जिले में हुए एनकाउंटर में मारा गया है। पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई। सेना ने इनमें 7 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम जिले में हुए एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए थे।

पुलवामा में तलाशी के दौरान आतंकी की फायरिंग
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा के चटपोरा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकी ने फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, उन्होंने कहा कि अभियान जारी है।

कुपवाड़ा और कुलगाम में 6 आतंकी ढेर
कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि आज सुबह दो और आतंकियों को मार दिया गया। इसमें एक पाकिस्तानी और एक लोकल आतंकवादी शामिल है। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन आतंकी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के बाद शुरू किया है, जिसे हाल ही में सेना ने गिरफ्तार किया था।

कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम के दमहाल हांजी पोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू चल रही है। यहां भी 2 आतंकियों को मारा गया है। इसमें भी एक आतंकी पाकिस्तानी था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker