अग्निपथ योजना: विरोध के चलते जगह-जगह पर सुरक्षाबलों की तैनाती

दिल्लीः अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को बुलाए गए भारत बंद का बिहार में मिला जुला असर देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों हुई हिंसा से सबक लेते हुए पटना, आरा, मुजफ्फरपुर, मधेपुरा, नवादा, मधुबनी समेत कई जिलों में सुरक्षा कड़ी की गई है। शहरों के प्रमुख चौक-चौराहों, रेलवे  स्टेशनों पर सुरक्षाबल तैनात हैं। ट्रेनें रद्द होने की वजह से अधिकतर रेलवे स्टेशनों पर सन्नाटा है। 

आरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही पूरी तरह सन्नाटा देखने को मिला। भोजपुर जिले के सभी रेलवे स्टेशनों और प्रमुख स्थलों पर सुरक्षाबल तैनात हैं। आरा सदर, पीरो और जगदीशपुर में सीआरपीएफ की टुकड़ियां भी तैनात की गई हैं। 

अररिया में भारत बंद को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर बिहार पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी के जवान तैनात हैं। सभी संयुक्त रूप से कैम्प कर रहे हैं।

वहीं पूर्णिया में भारत बंद बेअसर नजर आ रहा है। सड़कों पर आवागमन सुचारू ढंग से चल रहा है। बस स्टैंड से कुछ बसें भी रवाना हुई हैं, यात्री अपने गंतव्य की ओर जा रहे हैं। जिले के कॉलेज खुले हुए हैं, सोमवार को पार्ट वन परीक्षा भी होनी है। एहतियातन पूर्णिया शहर के सभी प्रमुख चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker