मार्वल फिल्मों की तर्ज पर बनेगा KGF यूनिवर्स

KGF 2 के प्रोड्यूसर Vijay Kiragandur ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फिल्म का एक और पार्ट बनेगा। प्रोड्यूसर विजय ने कहा है कि वह अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से मार्वल जैसी फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐलान किया कि इसी साल अक्टूबर में KGF3 की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और 2024 में इस फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि विजय Hombale Films के फाउंडर हैं जो केजीएफ फिल्म्स का प्रोडक्शन करता है। KGF Chapter 2 इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज की गई थी और इसे पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म ने 50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की और देखते ही देखते ये 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई। संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश स्टारर इस फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में डब किया गया है।

पिछले ही हफ्ते इस फिल्म का हिंदी डबिंग वर्जन ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील ने पिछले दिनों ज्ञळथ् 3 की रिलीज डेट के बारे में पूछे जाने पर बताया कि वह अभी फिल्म श्सारारश् की शूटिंग में बिजी हैं।

फिल्म का 30.35 प्रतिशत हिस्सा शूट किया जा चुका है और अगला शेड्यूल जल्द ही शूट करना शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसी साल अक्टूबर तक इसकी शूटिंग खत्म कर ली जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker