योगी का विपक्ष पर हमला

ये न ब्राह्मण हितैषी न हिंदू , सिर्फ तालिबान हितैषी : योगी
लखनऊ। गोरखपुर में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बसपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम सहित तमाम दलों के नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए साफ कहा कि ये न ब्राह्मण हितैषी हैं, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान के हितैषी हैं।

सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश 12 बजे सोकर उठेंगे,फिर मित्रों के साथ बैठेंगे,फिर साइकिलिंग करेंगे तो राजनीति के लिए उनके पास कहां समय है? बड़े बाप के बड़े बेटे हैं अखिलेश यादव।

ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे, वहां मौज उड़ाएं, खूब घूमें।मुझे खुशी होगी कि यूपी के एक व्यक्ति अप्रवासी भारतीय हो गया है।

सीएम योगी ने कहा कि जो सबसे बड़ी उपलब्धि होगी, हमले उसी पर होंगे। यूपी की कानून व्यस्था देश के लिए नजीर है।कुछ घटनाएं ऐसी हुई हैं, जिनकी जांच चल रही है।

अखिलेश जब तक सोकर उठते हैं, तब तक कार्यवाही हो चुकी होती है। असदुदघ््दीन ओवैसी के लखीमपुर मामले में यूपी सरकार पर सवाल उठाने पर सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में जो रहा है, कभी उस पर दुख व्यक्त कर दिए होते तो अच्छा होता।

लखीमपुर मुद्दे का राजनीतिकरण वही कर रहे हैं, जो तालिबान का समर्थन करते हैं। लखीमपुर में हिंदू और सिखों को लड़ा रहे हैं।

90 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर सीएम योगी ने कहा कि 1990 बहुत दूर जा चुका है। ये नया भारत है। आज कश्मीर से कोई पलायन नहीं कर सकता।

पीएम और गृह मंत्री के नेतृत्व में सख्त कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि ये यूपी है। हमारा संकल्प है कि सबको सुरक्षा देंगे लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं करेंगे। लोगों को यह भ्रम कियूपी में हम अराजकता करेंगे तो हम भी तैयार हैं।

किसी गुरुद्वारे में जाति मजहब नहीं पूछ जाता। सेवा के नाम पर ये सौदेबाजी बंद होना चाहिए। देश में भारत विरोधी काम चल रहा है लेकिन जिन्हें केवल चाकरी करनी है वो कुर्सी बचाने के लिए कार्य करते हैं।

कानपुर के पूर्व कमिश्नर इफ्तिखारुद्दीन पर अवैध धर्मांतरण के वीडियो के आरोप पर सीएम योगी ने कहा कि कोई व्यक्ति अपने धर्म की बात कर रहा है तो वो गलत नहीं लेकिन जो उसकी आड़ में धर्म परिवर्तन करेगा तो उसकी सजा मिलेगी।मामले की जांच चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker