अमेजन इंडिया का द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल चार अक्टूबर से

लखनऊ । विश्व की जानीमानी ई कामर्स कंपनी अमेजन का चार अक्टूबर से शुरू होने वाला ‘द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल छोटे और मझोले व्यवसाइयों को समर्पित होगा जिसमें 450 शहरों के 75,000 से अधिक दुकानदारों के भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स के उत्पाद ग्राहकों को घर बैठे उचित कीमतों पर उपलब्ध होंगे।


द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सैमसंग, वनप्लवस, शाओमी, सोनी, एप्प्ल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लिवाइस, बीबा, एलेन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टार, प्रेस्टीफज, यूरेका फोर्ब्स्, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्स1, लक्मेस, मेबलिन, फॉरेस्ट इसेंशियल्सड, द बॉडी शॉप, वाउ, नीविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हगीज, पेडीग्री, सोनी पीएस5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सकबॉक्स , हैसब्रो, फनस्कूंल, फिलिप्से, वेगा और अन्य के 1000 से अधिक नए प्रोडक्टम लॉन्चो शामिल होंगे।


अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट मनीष तिवारी ने कहा कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्थानीय दुकानों और लघु एवं मध्यम विक्रेताओं की दृढ़ता का जश्न है।

हम अपने ग्राहकों को व्यापक चयन, मूल्यन एवं सुविधा एवं फास्ट डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें।


अमेजन इंडिया द्वारा वित्तपोषित और नील्सोन द्वारा आयोजित हाल ही में किए गए एक अध्ययन के मुताबिक अमेजन.इन पर विक्रेता इस फेस्टिव सीजन के लिए आशावादी हैं और सर्वे में शामिल 98 प्रतिशत विक्रेताओं का कहना है कि टेक्नोलॉजी को अपनाने और ई-कॉमर्स ने उनके व्यापार को सकारात्म्क रूप से प्रभावित किया है।

सर्वे में शामिल 78 प्रतिशत से अधिक अमेजन विक्रेताओं ने नए ग्राहकों तक पहुंचने, 71 प्रतिशत ने अपनी बिक्री में वृद्धि होने और 71 प्रतिशत ने अपने व्यवसाय में सुधार का उल्लेख फेस्टिव सीजन से उनकी शीर्ष अपेक्षाओं के रूप में किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker