हमीरपुर: डॉ रोहित राजावत बुंदेलखंड रक्त दान समिति उत्तर प्रदेश का प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त हुये

जब तक मेरा जीवन रहेगा जरूरतमंद के लिए रक्तदान करता रहूंगा- डॉ रोहित सिंह राजावत

सुनील निगम पत्रकार

(बुंन्देलखण्ड)
बुंन्देलखण्ड में युवाओं ने बुंन्देलखण्ड रक्तदान समिति बनाकर रक्तदाताओं के सहयोग से जरूरतमंद को निशुल्क रक्त उपलब्ध कराए जाने की सार्थक पहल से अब तक सैकड़ो परिवारों को जीवन दान मिल चुका है।
बुंन्देलखण्ड रक्तदान समिति उत्तर प्रदेश ने प्रदेश कार्यकारणी का विस्तार करते हुए समिति के प्रदेश अध्यक्क्ष अशोक गुरु ,प्रबंधक चेयरमैन कुलदीप निषाद एवं समिति के सदस्यों द्वारा निर्णय लेते हुए।
11 बार रक्तदान कर चुके अभिनव प्रज्ञा महाविद्यालय सरीला के प्राचार्य डॉ रोहित सिंह राजावत को बुंन्देलखण्ड रक्तदान समिति उत्तर प्रदेश का प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त कर बधाई देते हुए उंज्जवल भविष्य की कामना की।
डॉ रोहित राजावत ने बताया कि बुंन्देलखण्ड रक्तदान समिति के सदस्य सदैव जरूरतमंद बेसहारा को रक्त उपलब्ध कराने की हर सम्भव कोशिश करते है और यह सब उन वीर रक्तदाताओं की वजह से सम्भव हो पाता है जो सब काम छोड़कर सुचना मिलते ही जरूरतमंद को रक्तदान करने के लिए दौड़े चले आते है ऐसे सभी रक्तदाताओं को मै प्रणाम करता हूं ।
और साथ ही इस समिति को शुरू करने वाले प्रदेश भाई अध्यक्ष अशोक गुरु ,प्रंबन्धक चेयरमैन कुलदीप निषाद,उपाध्यक्ष पंकज द्विवेदी, समिति के सभी सदस्यों एवं सैकड़ो की संख्या में समिति के माध्यम से रक्त दान कर चुके सभी रक्तदानियों का ह्र्दय से आभार व्यक्त करते हुए अथक प्रयासों की भी सराहना की डॉ रोहित राजावत ने संकल्प लेते हुए कहा जब तक जीवन रहेगा जरूरतमंद के लिए रक्तदान करता रहूँगा और सभी युवाओं से अपील करता हूं कि आइये जरूरतमंद के काम आये बेसहारा को रक्त उपलब्ध कराए रक्तदान अभियान को और तेजी से बढाने में सहयोग करे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker