12 हज़ार रुपये से भी कम कीमत पर मिल रहा है Mi का दमदार Smart TV, मिलेगा Dolby ऑडियो

DELHI : स्मार्टफोन कंपनियां टीवी बनाने पर भी काम करने लगी हैं, और ट्रेंड को देखते हुए टीवी में एक से बढ़ कर एक फीचर पेश कर रही हैं. अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि Mi Smart टीवी को कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. अमेज़न.इन से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक Mi Smart TV 5A सीरीज़ को 24,999 रुपये के बजाए सिर्फ 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है.

अगर आपको ये ऑफर पसंद आया है और ये टीवी आपके बजट के हिसाब से फिट बैठती है तो आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

Mi Smart TV 5A सीरीज़ में 32 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, और इसका पिक्सल रेजोलूशन 1366 x 768 है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है. ये टीवी HD रेडी डिस्प्ले के साथ आता है. साथ ही इसमें 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है. इसमें Quad core Cortex A35 प्रोसेसर, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, Ok Google जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

इस तकनीक से चीनी ड्रोन का ताइवान क्षेत्र में घुसना हुआ मुश्किल

मिलेगा डॉल्बी ऑडियो

इस टीवी में साउंड आउटपुट 20 वॉट का मिलता है. ग्राहकों को इसमें Dolby Audio, DTS Virtual: X, DTS-HD मिलेगा. Mi स्मार्ट TV 5A सीरीज़, Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar के सपोर्ट के साथ आती है

इसमें कई स्मार्ट टीवी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें Android TV 11, पैचवॉल, IMDb इंटीग्रेशन, यूनिवर्सल सर्च और 300+ फ्री लाइव चैनल आदि शामिल है. कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में Dual Band Wi-Fi, 2 HDMI पोर्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही यूज़र्स को इसमें 2 USB पोर्ट्स भी दिए जाते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker