Flipkart Big Billion Days सेल डेट हुई लीक, इन कार्ड पर मिलेगा 10% का डिस्काउंट

Flipkart जल्द अपने प्लैटफॉर्म पर बिग बिलियन डेज़ सेल की शुरुआत करने के लिए तैयार है. फिलहाल कंपनी ने सेल डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सेल को इस महीने के आखिर में आयोजित किया जाएगा. टिप्सटर अभिषेक यादव ने सेल डेट को लेकर दावा किया है कि इसे 23 सितंबर को शुरू किया जाएगा, और ये 30 सितंबर तक चलेगी. बता दें कि ये सेल फेस्टिवल के मौके पर शुरू की जा रही है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि टिप्सटर का दावा सच हो जाए.

सेल में कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर मिलने की उम्मीद की जा रही है. सेल में ग्राहकों को रियलमी, रेडमी, पोको और आईफोन जैसे फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जाएगा. हालांकि फोन पर कितने का डिस्काउंट दिया जाएगा, इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

लेकिन ये ज़रूर पता है कि अगर आपके पास ICICI बैंक कार्ड या फिर एक्सिस बैंक कार्ड है तो आपको 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा इसपर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

हिजाब मामले में SC में सुनवाई याचिकर्ताओं से बोले जज -फोरम शॉपिंग नहीं चलेगा

अपग्रेड सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज़ कैटेगरी पर ग्राहकों को 80% की छूट दी जा रही है. सेल में से गेमिंग लैपटॉप को 40% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. साथ ही प्रिंटर, मॉनिटर जैसे प्रोडक्ट 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा सेल में बेस्ट सेलिंग ट्रिमर पर 75% तक की छूट पाई जा सकती है. वहीं फोन केस और स्क्रीन गार्ड को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker