गलती से गिरा मोमज तो नशे में धुत्त युवक ने चाक़ू से रेत दिया गला

दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां तिरंगा चौक पर स्थित एक दुकान पर मोमोज खा रहे शख्स ने दूसरे युवक की बस इसलिए गला रेतकर हत्या कर दी, क्योंकि उसका हाथ लगने से आरोपी का मोमोज जमीन पर गिर गया था. यह घटना शनिवार की है, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रणहौला थाने की पुलिस ने आरोपी नकुल कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया और मृतक जीतेंद्र महतो के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था. मोमोज जमीन पर गिरने से उसकी जीतेंद्र से बहस होने लगी. इन दोनों का झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि नकुल ने जीतेंद्र की गर्दन पर चाकू जानलेवा हमला कर दिया. आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और जीतेंद्र को लेकर पास ही द्वारका मोड़ पर स्थित तारक हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जान से खिलवाड़ करने वालों की टूटी कमर, सीएम योगी ने ड्रग माफिया को जड़ से उखाड़ फेंकने के दिए निर्देश

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरमद कर ली गई है. फिलहाल आरोपी न्यायिक हिरासत में है और मामले की तफ्तीश चल रही है.

मृतक जीतेंद्र राजमिस्त्री का काम करता था और अपने परिवार के साथ मोहन गार्डन में तिरंगा चौक के पास रहता था. उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker