स्कूल में घुसा नशे में धुत युवक, बच्चों को धमकाया, की तोड़फोड़; FIR दर्ज

गुना : मध्य प्रदेश के गुना जिले में अब शिक्षा का मंदिर भी सुरक्षित नहीं है. यहां आए दिन लोग नशे में शिक्षकों के साथ मारपीट और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हैं. ताजा मामला गुना के चाचौड़ा इलाके से सामने आया है. यहां बंजारा चक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक स्कूल में पढ़ा रहे थे उसी वक्त एक युवक धारदार हथियार लेकर घुस गया. उसने कक्षा में आते ही हंगामा मचा दिया. फरसा लेकर उसने वहां तोड़फोड़ मचा दी और बच्चों-शिक्षकों को धमकाने लगा. पुलिस ने शिक्षकों की शिकायत पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

फर्जी दरोगा बन कर रहा था वाहनों की जाँच, मौके पर पहुंची पुलिस,जाने आगे का मामला

इस दौरान वहां मौजूद शिक्षकों ने उसका वीडियो बना लिया और शेयर किया. बताया जा रहा है कि युवक गांव का ही है और नशे का आदी है. वह नशे में ही स्कूल में घुस गया था. उसके स्कूल में घुसते ही चारों ओर शोर मच गया. वह हाथ में बड़ा फरसा लेकर बार-बार घुमा रहा था. उसने कई चीजों पर फरसे से वार भी किया. इस बीच किसी ने उसकी हरकत की सूचना उसकी मां को दे दी. उसकी मां आई और उसे काबू करने की कोशिश की. मां ने उसे कई बार हाथों से मारा और धक्का भी दिया. लेकिन, उसका उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा. उसके बाद जैसे-तैसे युवक के परिजन उसे लेकर घर चले गए.

शिक्षकों ने पुलिस थाने में की शिकायत
युवक के जाने के बाद स्कूल के शिक्षक एकजुट हुए और चाचौड़ा थाना पहुंचे. उन्होंने थाना प्रभारी रवि गुप्ता को पूरी बात बताई और लिखित में शिकायत की. उन्होंने पुलिस को बताया कि युवक जिस अवस्था में था, उसमें वह कुछ भी कर सकता था. किसी भी बच्चे पर फरसे से वार कर सकता था. इससे स्थिति गंभीर हो जाती. पुलिस ने शिक्षकों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी. उसका कहना है कि वह युवक को पकड़ने गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला. उसकी तलाश जारी है. एसपी पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि मामला उनकी जानकारी में है. उसकी जांच जारी है. दोषी पाए जाने पर कानून के मुताबिक आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker