बड़ी वारदात : बीजेपी नेता सुखबीर की दिन दहाड़े हुई हत्या, लोगो में मचा हड़कंप

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार को बड़ी वारदात हो गई. सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर उर्फ सुखी की दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रिठौज के रहने वाले सुखबीर को गुरुग्राम के सदर बाजार इलाके में गोली मारी गई. हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और सुखबीर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और हत्यारों की तलाश की जा रही है.

यूपी : गैर कानूनी मदरसों पर होगी कार्रवाई, योगी सरकार कराएगी सर्वे

इलाके में दहशत
दिनदहाड़े हुई गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. अचानक से भरे बाजार गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद आसपास की दुकानें बंद हो गईं. वहीं मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. बाद में पुलिस ने पहुंच कर हालात को काबू में किया. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने सुखबीर के परिजन से भी संपर्क किया है और अगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker