बरेली के कारोबारी ने दुबई में पहनी पाकिस्तानी टी-शर्ट, खूब मच रहा बवाल, उन्होंने बताई वजह

बरेली : बरेली के रहने वाले शराब कारोबारी संयम जायसवाल की वायरल हो रही एक तस्वीर ने जिले में हड़कंप मचा रखा है. दरअसल, दुबई में आयोजित एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान जायसवाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने एक हाथ में पाकिस्तानी झंडा पकड़े, तो दूसरे हाथ में तिरंगा थामे नजर. उनकी इस वायरल फोटो से उनके पाक समर्थक होने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने पुलिस उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की मांग भी की है. खबर में आगे जानिए, क्या है पूरा मामला.

गौरतलब है कि बीते रविवार को भारत-पाकिस्तान का एशिया कप का T-20 मैच दुबई में खेला गया था. इस रोमांचक मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. इसी मैच को देखने के लिए बरेली के बड़े शराब कारोबारी संयम जायसवाल अपने दोस्तों के साथ दुबई गए थे. वहीं, मैच के दौरान खींची गई एक फोटो ने उनके पाकिस्तानी समर्थक होने की चर्चा शुरू कर दी.

आगरा नगर निगम में BJP पार्षद पेश करेंगे ताजमहल का नाम तेजो महालय रखने का प्रस्ताव

दरअसल, वायरल हो रही इस फोटो में जायसवाल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. यही विवाद और चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस फोटो से उनकी देशभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें पाक समर्थक बताने में लगे हुऐ हैं.

उन्होंने बताया कि वह अभी भी दुबई में हैं. वायरल फोटो के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैच के लिए वह देर से पहुंचे थे और भारत टीम की सारी टी-शर्ट बिक गई थीं. तभी उन्हें पाकिस्तानी टी-शर्ट बिकती दिखी, तो उन्हें शरारत सूझी और उन्होंने वह पहन ली. वह स्टेडियम में उसी टी-शर्ट में भारत के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. जिससे भौचके पाकितानी समर्थक चिढ़ने लगे. जायसवाल का दावा है कि थोड़ी देर बाद उनकी एक पाकिस्तानी महिला समर्थक से बहस भी हो गई.

वहीं, कुछ हिंदूवादी विचारधारा के लोगों ने जायसवाल पर पाकिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते हुए पुलिस के अधिकारियों से शिकायत की है. लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले कप संज्ञान में नहीं लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker