कार्तिक आर्यन नंगे पैर पहुंचे लालबाग के राजा के दरबार, ‘ज‍िंदगी बदलने वाले साल के ल‍िए द‍िया धन्‍यवाद!’

आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) के मौके पर अक्‍सर मुंबईकर अपने-अपने घरों में बप्‍पा को लेकर आते हैं. लेकिन आर्यन गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने मम्‍मी-पापा के साथ मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग का राजा के दर्शन करने पहुंचे. इस साल बॉलीवुड के प‍िटारे में जो ले-देकर एक आधी ह‍िट फिल्‍में हैं उनमें कार्तिक आर्यन की ‘भूलभुलैया’ ने ही सबसे बड़ा कमाल क‍िया है. ऐसे में अपनी सक्‍सेस के ल‍िए कई वेकेशन मनाने के बाद कार्तिक आर्यन अब ‘राजा’ के दरबार में माथा टेकने पहुंचे.

देखा जाए तो बॉलीवुड की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलता और कलेक्‍शन के लिए कई उपलब्धियां देने के बाद, कार्तिक आर्यन के लिए यह एक असाधारण साल रहा है. 

महामारी के 2 साल के ब्रेक के बाद मुंबई में पूरे जोश के साथ गणेश महोत्सव की शुरुआत के साथ, कार्तिक लालबाग का राजा के अपने पहले दर्शन और साल भर के लिए आशीर्वाद लेने के लिए पंहुचे. 

कार्तिक ने सोशल मीड‍िया पर भी अपनी इस लालबाग का राजा के दर्शन की बात ल‍िखी है. 

कार्तिक ने ल‍िखा, ‘”गणपति बप्पा मोरया. LalBaugchaRaja पहला दर्शन पाकर धन्य हो गया.धन्यवाद बप्पा इसे बनाने के लिए. जीवन बदलने वाला साल और आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नते ऐसे ही पूरीकरते रहे.’ 

बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सुपरहिट से लेकर एक प्यार करने वाले और लगातार बढ़ते हुए फैनडम तक, कार्तिक के पास बप्पा का धन्यवाद करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए बहुत कुछ है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker