उत्तराखंड के रुद्रपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, CM धामी ने किया मुआवजे का ऐलान

रुद्रपुर: उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के सिरसा बॉर्डर पर दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एल ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया गया कि ट्रैक्टर में श्रद्धालु गुरुद्वारे जा रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. भिंड़त इतनी तेज थी कि 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी से लेकर चिकित्सा विभाग के तमाम बड़े अधिकारी मौके लर पहुंचे, जहां से घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है.

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर
बताया जा रहा कि एक ट्रैक्टर श्रद्धालुओं को लेकर गुरुद्वारा जा रहा था. ट्रैक्टर में लगभग 70 लोग सवार थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. घटना स्थल पर चारों तरफ चीख पुकार मच गई. सड़क पर चारों तरफ खून बिखर गया.

सड़क हादसे को देखकर घटना स्थल पर आस पास के राहगीर एकत्रित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस को फोन किया. जिसके बाद लोगों को फौरन नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया. एन-एच- 74 पर हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि लगभग 25 लोग घायल हैं. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker