श्रीकांत त्यागी केस पर BJP को घेरते हुए अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

दिल्ली : समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ नीत सरकार के खिलाफ शनिवार को कई गंभीर आरोप लगाए. आपको बता दें कि नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘राज्य में भाजपा नीत सरकार के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर है. बेरोजगारी और अपराध बढ़ा है.’’

अखिलेश नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला से अभद्रता करने के मामले का हवाला देते हुए कहा, “भाजपा नेता ने किस तरह से एक महिला के साथ अभद्रता की, यह भारतीय जनता पार्टी के चरित्र को दर्शाता है.”

हालांकि, भाजपा त्यागी का पार्टी के साथ किसी भी तरह के जुड़ाव का खंडन कर चुकी है.

श्रीकांत त्यागी केस पर सपा प्रमुख ने आगे कहा,

“घटना के बाद वहां पहुंचे भाजपा सांसद को यहां तक कहना पड़ा कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि हमारी सरकार है. भाजपा सांसद ही नहीं उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को भी राज्य के अस्पतालों के दौरा करने के बाद यह कहना पड़ा था कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि यहां हमारी सरकार है.”

अखिलेश यादव

यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘उन्होंने (प्रधानमंत्री) कहा था कि नाले में अगर पाइप लगा दो और उस पर स्टोव रख दो तो चाय बन जाएगी. कुछ लोगों ने नाले में पाइप लगाने का प्रयास किया. उनका स्टोव तो नहीं जला, लेकिन नाले में पाइप के रास्ते से चोर एक ज्वैलर की दुकान में घुस गए तथा करोड़ों रुपए का सामान लूट लिया.”

यादव ने दावा किया कि भाजपा नीत सरकार के कार्यकाल में राज्य में चोरी, लूट, डकैती की वारदातें बढी हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker