Horoscope Today 29 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।  बातचीत में सन्तुलित रहें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आय वृद्धि के योग बन रहे हैं। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा के योग बन रहे हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

वृष राशि- नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।  आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्चों में बढ़ोतरी से भी परेशान रहेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चली आ रही परेशान‍ियों से राहत के योग हैं।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। मन अशान्त हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु कारोबार में अधिक परिश्रम से परेशान हो सकते हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है।  यात्रा लाभप्रद रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। आय की स्थिति संतोषजनक रहेगी रोजगार में मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्‍यापार के स‍िलस‍िले में बाहर जा सकते हैं।। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में अत‍िर‍िक्‍त जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि- आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग का सानिध्य मिल सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे।किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।  

सिंह राशि- मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। क्रोध में कमी आयेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। वाणी के प्रभाव से रुके कार्य बनेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

कन्या राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। म‍ित्रों से भेंट होगी।परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आत्मसंयत रहें।  आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में कोई जिम्मेदारी मिल सकती है।बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।  किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक सुख में कमी हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि होगी। क‍िसी सम्‍पत्‍त‍ि में न‍िवेश कर सकते हैं। लाभ होगा।आय में वृद्धि होगी। मान-सम्मान मिलेगा। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार रह सकते हैं।

धनु राशि- व्यर्थ के क्रोध से बचें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है।   नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा।घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा, परन्तु लाभ में कमी हो सकती है।

मकर राशि- मन अशान्त रहेगा। आलस्य की अधिकता हो सकती है।  नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर परिवार से दूर भी जाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। अध्ययन में रुचि रहेगी। लेखन एवं बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।कारोबार में यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। आलस्य अधिक रहेगा। कारोबार में दिक्कतें आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। आय के नए स्रोत व‍िकस‍ित होंगे। आत्मसंयत रहें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker