Uttarakhand: 29 और 30 अगस्त को देर से चलेगी शताब्दी, कैंसिल रहेगी पैसेंजर ट्रेन

हल्द्वानी. अगर आप 29 और 30 अगस्त को कुमाऊं से रामपुर, मुरादाबाद होते हुए दिल्ली तक ट्रेन का सफर करना चाहते हैं तो इस खबर को सावधानी से पढ़िए. यह खबर आपके काम की है क्योंकि आपको एक नई टाइमिंग पर ट्रेन में बैठना होगा. काठगोदाम से चलने वाली ट्रेनों के शेड्यूल में कुछ शॉर्ट टर्म बदलाव किए गए हैं. काठगोदाम से नई दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस दो दिन देरी से चलेगी. एक प्रमुख पैसेंजर ट्रेन रद्द रहेगी और बताया जा रहा है कि तकनीकी कारणों से इस तरह का फेरबदल किया गया है.

शताब्दी एक्सप्रेस 29 और 30 अगस्त को काठगोदाम स्टेशन से दिल्ली के लिए देरी से रवाना होगी. रोजाना ट्रेन 3 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना होती है लेकिन ये दो दिन ट्रेन दो घंटे देरी से यानी 5 बजकर 10 मिनट पर काठगोदाम से दिल्ली के लिए चलेगी. पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने न्यूज18 को शताब्दी के इस बदले हुए समय की जानकारी दी. राजेंद्र सिंह ने इस देरी के पीछे रुद्रपुर स्टेशन में चल रहे कुछ तकनीकी काम को बताया, जिसके कारण ट्रेन के समय में बदलाव करना पड़ा है.

सिंह ने बताया कि लालकुआं से मुरादाबाद के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन 05331/05332 यानी लालकुआं-मुरादाबाद पैसेंजर दो दिन निरस्त यानी कैंसिल रहेगी. यह पैसेंजर 29 और 30 अगस्त को नहीं चलेगी. गौरतलब है कि इससे पहले पूर्वोत्‍तर रेलवे के प्रवक्‍ता पंकज कुमार स‍िंह ने भी जानकारी दी थी कि रुद्रपुर सिटी स्टेशन पर यार्ड रिमाॅडलिंग कार्य के चलते ट्रेनों का समय व संचालन प्रभावित रहेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker