यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष बने भूपेंद्र चौधरी तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ यूं किया स्वागत

जेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Choudhary) को बीजेपी की प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष घोषित किया. यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष बने भूपेंद्र चौधरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शुभकामनाएं दीं.

सीएम योगी ने ट्वीट कर भूपेंद्र चौधरी को टैग करते हुए लिखा, “वरिष्ठ व जनप्रिय राजनेता श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी जी को यूपी बीजेपी का अध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.”

सीएम ने आगे लिखा, “निःसंदेह, आपके ऊर्जावान नेतृत्व में भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ भाव के साथ प्रदेश में सफलता के नए प्रतिमान स्थापित करेगी.”

डिप्टी सीएम ने भी दी शुभकामनाएं

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी भूपेंद्र चौधरी को शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सहज सरल व्यक्तित्व के धनी, मा0 कैबिनेट मंत्री श्री भूपेंद्र चौधरी जी आपको यूपी बीजेपी के अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई और उज्ज्वल कार्यकाल की हार्दिक शुभकामनाएं.”

डिप्टी सीएम ने ट्वीट में आगे कहा कि निश्चित ही आपके (भूपेंद्र चौधरी) नेतृत्व में भाजपा प्रदेश में और अधिक मजबूत होकर अंत्योदय की संकल्पना के साथ आगे निरंतर बढ़ेगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker