सोनाली फोगाट के भतीजे का दावा- फ्लैट पर कब्जा करने के लिए की गई हत्या

चंडीगढ़. सोनाली फोगाट के भतीजे मनिंदर फोगाट ने दावा किया है कि उनकी चाची की हत्या फ्लैट पर कब्जा करने की नियत से की गई थी.  मनिंदर फोगाट ने कहा कि हम दावा नहीं कर रहे हैं. हमें पूरा यकीन है कि सोनाली फोगाट की हत्या की गई है और जो 2 लोग गिरफ्तार हुए हैं उसके अलावा कई लोग और हैं जो इस साजिश से जुड़े हुए हैं.

मनिंदर ने कहा कि उनकी चाची के पास फ्लैट थे, उनके नाम पर प्रॉपर्टी थी और उसको कब्जाने की नियत से ये हत्या की गई है. जैसे ही हमें सूचना मिली हम गोवा गए और इन सारी परिस्थितियों को देखा. गोवा पुलिस ने हमें कॉर्पोरेट किया. लेकिन जो स्थितियां उत्पन्न होकर सामने आ रही है उससे हमें यह हत्या का मामला लग रहा है.

उनकी प्रॉपर्टी हिसार में भी है और उससे भी पूरे मामले को जोड़कर देखा जाना चाहिए. दोनों राज्यों की पुलिस को इस मामले में बेहतर तरीके से तफ्तीश करना चाहिए. वहीं सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि गोवा पुलिस की अबतक जांच से संतुष्ट. सीबीआई जांच की मांग पर परिवार विचार करेगा.

बता दें कि सोनाली के शव का गुरुवार दोपहर गोवा में पोस्टमॉर्टम किया गया. वह 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिसॉर्ट में मृत मिली थीं. सोनाली के  जीजा अमन पूनिया ने बताया कि पोस्टमॉर्टम होने के बाद सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत FIR दर्ज की गई. सोनाली का पोस्टमॉर्टम दोपहर पौने 12 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे तक चला.

पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद सोनाली की बॉडी उसके भाई और जीजा को हैंडओवर कर दी गई. दोनों बॉडी लेकर एयरपोर्ट पहुंच गए. वह रात में ही सोनाली की बॉडी लेकर हिसार लौटें. आज सोनाली फोगाट का हिसार में अंतिम संस्कार होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker