कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ उतरी हिंदू सेना, 28 अगस्त को कार्यक्रम हुआ तो होगा उग्र विरोध

दिल्लीः कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. हिंदू सेना ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का कार्यक्रम रद्द करने के लिए एमसीडी कमिश्नर और दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है. मुनव्वर फारूकी का कार्यक्रम केदारनाथ सहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होना है और कार्यक्रम के पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया है. फारुकी पर हिंदुओं की आस्था के खिलाफ बयानबाजी का आरोप है और इसी को लेकर उनके खिलाफ आक्रोश भड़का है.

गौरतलब है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बयानों को लेकर हिंदू सेना में काफी आक्रोश है. इसी के चलते हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने केदारनाथ सहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होने वाले उनके कार्यक्रम के विरोध में एमसीडी कमिश्नर और दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि हिंदू विरोधी मुनव्वर फारुकी लगातार हिंदू देवी- देवताओं व सनातन धर्म के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते रहते हैं. उनकी विवादित टिप्पणियों के कारण उसके खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं. राज्यों में कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए उसके कार्यक्रम को अनुमति नहीं मिलनी चाहिए.

कार्यक्रम हुआ तो हिंदू सेना करेगी उग्र विरोध, आयोजक होंगे जिम्मेदार
पत्र में लिखा गया है कि हिंदू सेना उनके विवादित और भड़काऊ बयानों का हवाला देते हुए कहा कि कानून- व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हिंदू विरोधी कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का कार्यक्रम रद्द किया जाए. अगर कार्यक्रम रद्द नहीं किया गया तो हिंदू सेना उग्र विरोध करेगी. प्रदर्शन के दौरान हुई क्षति के लिए आयोजक जिम्मेदार होंगे. हिंदू सेना के इस कदम के बाद दिल्ली प्रशासन एक्टिव हो गया है. अभी कार्यक्रम को लेकर कोई बयान तो नहीं आया है, लेकिन इस कार्यक्रम की चर्चा जरूर शुरू हो गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker