Horoscope Today 26 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष: आपके लिए उपलब्ध अवसरों के बारे में सोचें, लेकिन इस प्रक्रिया में खुद को कम न आंकें। अपने हितों को साझा करने वाले अन्य लोगों के साथ मेलजोल और संबंध बनाने की ललक आज आपको खुश कर देगी, लेकिन एक चेतावनी है। एक समय ऐसा भी आएगा जब आपकी नैतिकता की परीक्षा होगी। इस वजह से, अपने आप को सम्मान के साथ व्यवहार करना और अपने हित में चुनाव करना जरूरी है।

वृषभ: अपने पार्टनर को और खुद से सच बोलें। देखें कि वह क्या है जो आपको अपने मन की बात कहने से रोक रहा है। चाहे आप वर्तमान में अविवाहित हों या किसी रिश्ते में आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आप अपनी सच्ची भावनाओं और भावनाओं को खुलकर व्यक्त नहीं कर सकते। नतीजतन आपको अपने व्यवहार के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए और अपने साथी के साथ अधिक खुले और ईमानदार बातचीत में शामिल होना चाहिए।

मिथुन: जीवन की विशेषताओं के साथ-साथ उस व्यक्तित्व के साथ जुड़ने से बचें, जिसे आप अपने घमंड के लिए विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं। हर स्थिति में चाहे वह संभावित कस्टमर के साथ हो या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिस पर आपका क्रश है, उन चीजों की पहचान करना आवश्यक है जो आपको किसी रिश्ते या समझ से पीछे हटने का कारण बनते हैं। मामले की गहराई में जाएं और विस्तार से समझें।

कर्क: आज का ध्यान आप पर और आपके विचारों और विश्वासों पर है, लेकिन आपको अपनी वास्तविकता को व्यक्त करने के लिए भी प्रेरित किया जाएगा। हालांकि यह निराशाजनक हो सकता है, आप और आपका साथी आने वाले कठिन मुद्दों का सामना करके अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं।पता करें कि आपकी दीर्घकालिक महत्वाकांक्षाएं और बुनियादी मान्यताएं आपके साथी के लिए अनुकूल हैं या नहीं। चाहे आप अविवाहित हों या किसी रिश्ते में।

सिंह: हर रिश्ते में किसी न किसी स्तर पर काम करने की आवश्यकता होती है, लेकिन यह सवाल वास्तव में मायने रखता है कि कितना प्रयास किया जाना चाहिए। ऐसा लगता है कि आप दोनों अभी अपने रिश्ते की  में सुधार लाने पर काम कर रहे हैं। एक ब्रेक लें और इस बारे में कुछ विचार करें कि आप इस विशेषाधिकार को छोड़ने वाले हैं। इस घटना में कि चीजें लंबे समय में अपेक्षा से बेहतर होती हैं, तो यह इसके लायक होगा।

कन्या: आपको शायद अपने रिश्ते पर एक अच्छी और कड़ी नजर रखनी चाहिए और ईमानदारी के मामले में आप कितनी दूर जाने को तैयार हैं। अगर आप उनकी गलतियों को देखने और यह देखने में सक्षम नहीं हैं कि वे कहां जा रहे हैं, तो यह एक चेतावनी संकेत है।हो सकता है कि आप अपना सब कुछ अपने रिश्ते को नहीं दे रहे हैं, और जिन कारणों से आप नाराजगी जता रहे हैं या अपने साथी की बैकग्राउंड की जांच कर रहे हैं, वे इसे अपने आप को स्वीकार करने में आपकी असुरक्षा से संबंधित हैं।

तुला: शायद आप रोमांटिक रिश्तों से निराश महसूस कर रहे हैं और आपके साथियों की सलाह ने आपको अपने विश्वास पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया है कि आप अकेले रहने के लिए नियत थे। बस बाहर जाने और नए दोस्त बनाने से आपके जीवन की गुणवत्ता में अंतर आ सकता है, भले ही आप एक रिश्ते में हों या नहीं।आपको अपने रोमांटिक जीवन को फिर से संभालने की जरूरत है।

वृश्चिक: आप कुछ खास गतिविधियों के लिए तैयार नहीं हैं। पुरानी धारणाओं या मान्यताओं के आधार पर एक सीमा स्थापित की जा सकती है। आपको दूसरों के लिए नहीं बल्कि अपने लिए क्या होना चाहिए या क्या करना चाहिए, यह और अधिक स्पष्ट हो जाएगा क्योंकि सच्चाई आपके लिए अधिक पारदर्शी हो जाती है।साझेदारी में आपके स्थान को लेकर दूसरों की अपेक्षाएं आपसे अलग हो सकती हैं।

धनु : हर चीज के परिणाम में हेरफेर करने की जरूरत को छोड़ दें। जब आप किसी को देखते हैं कि वे वास्तव में कौन हैं, और यह वह नहीं है जिसकी आपने उम्मीद या सपना देखा था, तो यह दुखद और हतोत्साहित करने वाला हो सकता है, लेकिन इस अहसास में खुशी होती है। 

मकर: यह आपको और आपके साथी को तय करना है कि आप उन भावनाओं को दबाना चाहते हैं या नहीं जो इस दिन आपके दिल में छा जाती हैं।किसी भी तरह के भ्रम से बचने के लिए अपने किसी खास व्यक्ति की अनूठी विशेषताओं को याद रखें और उनसे उनके बारे में बात करें। आज अपने प्रेमी से खुलकर और ईमानदारी से अपनी भावनाओं का इजहार करें। अगर आप इस बात से चिंतित हैं कि दूसरे आपकी भावनाओं पर कैसे प्रतिक्रिया दे सकते हैं। 

कुंभ: आज का समय अपने रिश्ते के लक्ष्यों के बारे में खुद के साथ वास्तव में सीधा होने के लिए निकालें। जब आप किसी विशेष चीज की तलाश में होते हैं, तो गलत जगहों पर उसकी तलाश शुरू करना आसान होता है। अपने भविष्य के सुख और वर्तमान आनंद के बारे में गंभीरता से सोचें और आज जितना हो सके अपने प्रति ईमानदार रहें।

मीन: आप अपने रोमांटिक जीवन में क्रोधित और असंतुष्ट हैं क्योंकि तर्क खास नहीं हैं और इससे आप आशंकित महसूस करते हैं। आप अपने रिश्ते में अपने मन की बात कहने से डरते नहीं हैं और आपका साथी सुनने के लिए खुला प्रतीत होता है कि आपको क्या कहना है, कम से कम जहां तक ​​​​उनके हितों का सवाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker