टी राजा सिंह की जमानत पर ओवैसी की मांग, उसे एक बार फिर जेल भेजा जाना चाहिए

कथित विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। जानकारी के मुताबिक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसके बाद हैदराबाद में लगातार उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई। टी राजा सिंह की जमानत के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। एआईएमआईएम के कार्यकर्ता लगातार टी राजा सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन सब के बिन असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान सामने आ गया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उसे पुलिस हिरासत में भेजा जाना चाहिए और उसकी आवाज का नमूना एकत्र किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें – काशी विश्वनाथ की तर्ज पर योगी सरकार मथुरा में बनाएगी बांके बिहारी कॉरिडोर

इसके साथ ही एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि उनके आवाज के नमूने को एफएसएल को भेजा जाना चाहिए ताकि उसके खिलाफ कानूनी रूप से मजबूत मामला बनाया जा सके। यह आखिरी बार होना चाहिए कि वह इस तरह बकवास बोलें। ओवैसी ने आगे कहा कि कल कोर्ट ने उसकी रिहाई का आदेश जारी किया। हम उम्मीद करते हैं कि राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन इसे सुधारेंगे। उन पर गंभीर आरोप हैं और उन्होंने एक वीडियो जारी किया था। उसे एक बार फिर जेल भेजा जाना चाहिए। ये है हमारी मुख्य मांग है। इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि भाजपा मुसलमानों से नफरत करती है। वह सामाजिक ताना-बाना तोड़ना चाहती है। भाजपा तेलंगाना की तरक्की रोकना चाहती है और यही कारण है कि उसके नेता अनाप-शनाप बयान देते हैं।

विवादास्पद विधायक राजा सिंह को हैदराबाद पुलिस ने कथित तौर पर एक वीडियो में पैगंबर मोहम्मद के विरूद्ध टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया। हालांकि, बाद में उक्त विवादित वीडियो को सोशल मीडिया मंच से हटा दिया गया। राजा सिंह को गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। अदालत परिसर में उस हल्के तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब राजा सिंह के समर्थकों और विरोधियों ने नारेबाजी की। पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर जमा लोगों को तितर-बितर किया। राजा सिंह की टिप्पणी को लेकर बढ़े विवाद के बीच भाजपा ने भीउन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker