मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में किया सुधार, मिलना चाहिए भारत रत्न- केजरीवाल

शराब नीति को लेकर विवादों में घिरे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का अरविंद केजरीवाल ने जबरदस्त तरीके से समर्थन किया है। इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल नेता मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बता दिया। मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सरकारी स्कूलों में सुधार किया है जो अन्य पार्टियां 70 वर्षों में नहीं कर सकीं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को भारत रत्न मिलना चाहिए। पूरे देश की शिक्षा प्रणाली उन्हें सौंप दी जानी चाहिए, लेकिन इसके बजाय, उन्होंने उन पर सीबीआई छापेमारी की। केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है, किसे पता कि मुझे भी गिरफ्तार कर लिया जाए, यह सब गुजरात चुनाव के लिए किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अस्पतालों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी- योगी

केजरीवाल ने कहा कि ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ ने दिल्ली सरकार के शिक्षा मॉडल की सराहना की है, हम गुजरात के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने में मदद करेंगे। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया आज गुजरात दौरे पर हैं। वे 2 दिनों तक गुजरात में रहने वाले हैं। आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का साथ आज गुजरात में अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम स्वास्थ्य सेवाओं को किफायती एवं सुलभ बनाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि हम गारंटी दे रहे हैं कि हम सभी गुजरातियों को मुफ्त और सर्वोत्तम स्वास्थ्य उपचार प्रदान करेंगे। मोहल्ला क्लीनिक की तरह शहरों और गांवों में भी स्वास्थ्य क्लीनिक खोले जाएंगे. हम सरकारी अस्पतालों में सुधार करेंगे और जरूरत पड़ने पर नए सरकारी अस्पताल खोले जाएंगे। 

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी पर विफल रही है। लोग महंगाई से परेशान हैं और सब चीज़ें महंगी हो गई हैं। गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं। हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम लोग गुजरात के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम करेंगे। हम लोग आपके पूरे परिवार के लिए अच्छे और मुफ्त इलाज का भी इंतज़ाम करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के लोग बहुत दुःखी हैं, 27 साल से जो BJP की सरकार है, उनमें बहुत अहंकार आ गया है। AAP जनता के मुद्दों पर चर्चा कर रही है, पॉजिटिव कैंपेन चला रही है। आज हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker