बेस्ट एक्ट्रेस की नोमिनेशन लिस्ट से फिल्मफेयर ने कंगना रनौत को किया बाहर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ दिन पहले एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें फिल्मफेयर (FilmFare Awards) के लिए कई कॉल आ रहे हैं। अपनी स्टोरी में कंगना ने लिखा- ‘मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं। वह मुझे ‘थलाइवी’ के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं’। इस पोस्ट के बाद फिल्मफेयर पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला लिया। अब कंगना रनौत की इस स्टोरी पर सुर्खियां बनने के बाद एक्ट्रेस को फिल्मफेयर ने जवाब दिया है। कंगना के आरोपो का जवाब देते हुए फिल्मफेयर ने अपने बयान में कहा कि कंगना के द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को हम सीरे से खारिज करते हैं। कंगना ने झूठे आरोप लगाएं हैं। फिल्मफेयर ने कंगना का नोमिनेशन वापस ले लिया हैं।

ये भी पढ़ें- सारा अली खान निभाने जा रही है भारत की स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार

कंगना रनौत को उनकी फिल्म थलाइवी की परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्मफेयर ने कहा कि कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी में झूठे आरोप लगाएं हैं। हमने केवल उन्हें इनवाइट किया था किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं की थी। उन्हें इस बात की जानकारी देते हुए कि बेस्ट एक्ट्रेस की केटेगरी के लिए उनको नोमिनेट किया गया है बधाई दी गयी और उनके उनके घर का एड्रेस मांगा गया ताकि उन्हें इनवाइट भेजा जा सकें। अवॉर्ड फंक्शन में परफोर्मेंस को लेकर उन्हें कुछ भी नहीं कहा गया। फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से जो कुछ बातचीत हुई है उसे शेय भी किया हैं। 

फिल्मफेयर ने कंगना को जो मैसज लिखा था उसके अंश उन्होंने शेयर किए हैं मेसेज में लिखा था, ‘हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।’

फिल्मफेयर ने यह भी कहा कि यह हमारी परंपरा है कि हम उन्हें भी अवॉर्ड देते हैं जो फंक्शन का हिस्सा नहीं होते हैं और कोई परफोर्मेंस भी नहीं करते हैं लेकिन उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें सम्मानित किया जाता हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker