रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंच कमल का किया उद्घाटन

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंचकूला में राज्य भाजपा कार्यालय ‘पंच कमल’ का उद्घाटन किया। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राज्य के गृह मंत्री अनिल विज भी उपस्थित रहे। कार्यालय ईंट, पत्थर और सीमेंट से बना हुआ एक भवन ही नहीं होता बल्कि सकारात्मक संवाद और विचार प्रवाह का केंद्र होता है। कार्यक्रम की रचना होती है तो कार्यालय में होती है, नीतियां बनती हैं तो कार्यालय में बनती हैं।

ये भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही फिल्में, मुझे समझना होगा- अक्षय कुमार

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा भारत में जितनी भी राजनितिक पार्टियां हैं उनसे सर्वाधिक भिन्न पार्टी है। अन्य राजनीतिक पार्टियां राजनीति यदि करती हैं तो केवल सरकार बनाने के लिए करती हैं। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं समाज बनाने के लिए करती है। कार्यालय ईंट, पत्थर और सीमेंट से बना हुआ एक भवन ही नहीं होता बल्कि सकारात्मक संवाद और विचार प्रवाह का केंद्र होता है। कार्यक्रम की रचना होती है तो कार्यालय में होती है, नीतियां बनती हैं तो कार्यालय में बनती हैं।

इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि  हम देश की ऐसी पार्टी हैं जो किसी व्यक्ति के हिसाब से नहीं बल्कि एक सिद्धांत और विचारधारा से चलने वाली पार्टी है। इस पार्टी को खड़ा करने में हज़ारों-लाखों हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं का खून पसीना लगा है। इसका लंबा इतिहास है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker