राधा-कृष्ण की आपत्तिजनक पेंटिंग से यूजर्स में आक्रोश,ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट अमेज़न

दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न एक बार फिर विवादों में आ गई है. आरोप है कि राधा-कृष्ण की एक आपत्तिजनक पेंटिंग कंपनी ने जन्माष्टमी के दिन बेची. इसके बाद Amazon (अमेज़न) सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गई है. हिंदू जनजागृति समिति ने भी कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. समिति ने बेंगलुरु के सुब्रमण्यम नगर पुलिस स्टेशन को एक ज्ञापन सौंपकर अमेज़न के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है. जनजागृति समिति ने कंपनी के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में जल्द से जल्द आपत्तिजनक तस्वीर को प्लेटफॉर्म से हटाने के लिए कहा है.

‘पैसे छुपाकर रखने और चुप रहने में माहिर हैं मनीष सिसोदिया’- अनुराग ठाकुर

दूसरी ओर जन्माष्टमी सेल में इस आपत्तिजनक पेंटिंग को एक्सोटिक इंडिया वेबसाइट पर भी बेचा जा रहा था. वहीं बेंगलुरु स्थित एक सेलर द्वारा इसे अमेज़न पर बेचा जा रहा था. वहीं हिंदू संगठन ने बाद में एक ट्वीट में दावा किया कि हंगामा होने और ट्विटर पर ‘बायकॉट Amazon’ ट्रेंड होने के बाद अमेज़न और एक्सोटिक इंडिया ने पेंटिंग को वापस ले लिया.

फिलहाल अमेज़न ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है. वहीं सोशल मीडिया पर अमेज़न की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यूजर्स का मानना है कि जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जाता है. एक यूजर ने लिखा, ‘अमेज़न यह समय है कि आप जांचें कि आप क्या बेच रहे हैं. नहीं तो अगली बार आपके यहां ग्राहक नहीं होंगे.’ इस तरह के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker