गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए राठौड़

जयपुर। राजस्थान में दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा। इसके साथ ही भाजपा ने जयपुर में शनिवार को गहलोत सरकार के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आरोप लगाया कि प्रदेश अपराधी और चरमपंथी आज़ाद घूम रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में अपराधी, चरमपंथी आज़ाद घूम रहे हैं। राज्य में साधू-संतों को मारा जा रहा है, महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं और अपराधी पकड़ में नहीं आ रहे हैं और मुख्यमंत्री इन घटनाओं को छोटा बता रहे हैं। राजस्थान आतंकियों का अड्डा बन चुका है। आपको बता दें कि गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस दौरान राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन से यहां कोई मां-बेटी सुरक्षित नहीं है

ये भी पढ़ें – हर जिले की रिपोर्ट सीएम के पास, रडार पर कई अफसर

उन्होंने गहलोत का जंगलराज हैशटैग के साथ एक ट्वीट में लिखा कि इसके तहत राजस्थान विनाश की राह पर है। कांग्रेस के कुशासन से यहां कोई मां-बेटी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी दर्द में है क्योंकि सरकार ने अपराधियों, माफियाओं और चरमपंथियों को खुली छूट दी है। हम इस दमनकारी सरकार को लोगों के जीवन को नर्क नहीं बनाने देंगे।

इससे पहले राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता गुलाब चंद्र कटारिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि हम महिला अपराध की दृष्टि से तो बहुत लंबे समय से नंबर 1 पर चल रहे हैं लेकिन पिछले 4-5 महीनों की घटनाओं ने सभी का दिल दहला दिया है… राजस्थान की गति तो दुर्गति के रूप में ही दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा था कि अब तक तो मैं भी इसे जंगलराज कहता था लेकिन अब सोचता हूं कि इससे भी खराब शब्द है क्या, जो राजस्थान के मुख्यमंत्री के लिए प्रयोग किया जा सकता है। मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि आप भी कुछ कहे कि इन अपराधों को आप क्या समझते हैं ?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker